Vi के सबसे जबर्दस्त प्लान, रोज 4GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली भरतपुर : ऐतिहासिक गंगा मंदिर सुल्तानपुर में स्कूली बच्चों ने मतदाताओं को किया जागरूक बुलंदशहर में मुठभेड़ मे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार गेहूं खरीद में लापरवाही बरतने पर पांच सहकारिता अधिकारियों को जारी किए गए नोटिस पीलीभीत टाइगर रिजर्व में 5 किलोमीटर जाल फेंसिंग का काम हुआ पूरा पीलीभीत के पत्रकार का हल्द्वानी में आकस्मिक निधन होने से शोक सरकारी ऐप से करें UPI Payment आज का राशिफल अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह

Vi के सबसे जबर्दस्त प्लान, रोज 4GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग

Anjali Yadav 10-11-2021 17:27:00

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: ऑनलाइन कॉन्टेंट और ओटीटी ऐप्स के बढ़ते क्रेज कारण अब यूजर्स को उन प्लान की जरूरत पड़ती है, जिनमें उन्हें हर दिन ज्यादा डेटा ऑफर किया जाता हो। वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स की इसी जरूरत को ध्यान में रखते हुए कई धांसू प्लान ऑफर करती है। इनमें से कुछ प्लान ऐसे भी हैं, जिनमें आपको हर दिन 4जीबी डेटा मिलेगा। 299 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इन प्लान्स में आपको फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ कई और शानदार बेनिफिट्स भी मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल। 

वोडाफोन का 299 रुपये वाला प्लान
28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको रोज 4जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में देशभर में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर का भी फायदा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान
में कंपनी Vi movies & TV ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

वोडाफोन का 449 रुपये वाला प्लान
कंपनी का यह प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको रोज 4जीबी डेटा मिलेगा। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और Vi Movies & TV का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

वोडाफोन का 699 रुपये वाला प्लान
84 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में आपको हर दिन 4जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान में कंपनी बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ Vi Movies & TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।   

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :